To publish your requirement write us at

Wednesday, April 30, 2014

संगठन सचिव श्री सौरभ द्विवेदी ने इस्तीफा दिया



---------- Forwarded message ----------
From: Saurabh Dwivedi <saurabhdwivedi224@gmail.com>
Date: 2014-04-29 15:02 GMT+05:30
Subject: Fwd: पद मुक्ति
To: iimc-alumni@googlegroups.com

मित्रों
लंबे समय से सक्रिय निष्क्रिय रूप से मैं और मेरा नाम अलुमिनाई संगठन से जुड़ा है. कुछ साथियों से वैचारिक मतभेद हैं कुछ मुद्दों पर. मगर मैंने संगठन की गरिमा को ध्यान में रख उन पर सार्वजनिक चर्चा नहीं की. मंच पर अपने तईं बात रखी. असहमति का साहस भी रखा और क्षमता भर सहमति का विवेक भी दिखाया.

संगठन में नाम के लिए बना रहूं और कोई काम न करूं, ये ठीक नहीं. मेरे लिए भी और संगठन के लिए भी. मौजूदा परिस्थितियों में मेरे लिए काम कर पाना मुमकिन नहीं. इसीलिए पिछली कई बैठकों में भी नहीं आ पाया. नाम भर की उपस्थिति का कोई मतलब नहीं.

इसलिए मैं संगठन में मुझे दिए गए पद से इस मेल के जरिए इस्तीफा देता हूं.संगठन के जरिए कई लोगों का प्यार और मान मिला. उन सभी का बहुत बहुत आभार

सादर
सौरभ

--
Saurabh Dwivedi
Associate Editor, 
India Today (Digital)
New Delhi

No comments: